..

s

Advertise

Blogger द्वारा संचालित.
 
शुक्रवार, 13 जनवरी 2012

नशे में बसपा नेता ने झोंका फायर, हड़कंप

0 टिप्पणियाँ

नशे में बसपा नेता ने झोंका फायर, हड़कंप





कानपुर। पीएसी रोड पर एक बसपा नेता ने नशे में लाइसेंसी अद्धी से ताबड़तोड़ फायर झोंक कर दहशत फैला दी। इन दिनों इनके पास विश्वकर्मा भाई चारा समिति के जोनल कोआर्डिनेटर का पद है। शुक्रवार की रात पड़ोस में रहने वाले पीस कमेटी के सदस्य पर मुखबिरी का आरोप लगाने पर झगड़े की शुरुआत हुई। चकेरी पुलिस ने बसपा नेता को हिरासत में ले लिया। जबकि नेता की पत्नी असलहा लेकर गायब हो गई।
नेताजी नगर निवासी संजय शर्मा उर्फ राजू बसपा नेता हैं। इनके पास इन दिनों छह जिलों में भाई-चारा की जिम्मेदारी है। पिता राम स्वरूप शर्मा जमीन की खरीद-फरोख्त करते थे। इसी मुहल्ले में शर्मा टेंट हाउस के पास अंबिका मार्केट के मालिक संजय शुक्ला का घर है। यह थाने में पीस कमेटी के सदस्य हैं। इलाके में इनमें वर्चस्व की पुरानी जंग है। संजय शुक्ला ने बताया कि शुक्रवार की शाम लगभग साढ़े सात बजे उनके पास बसपा नेता राजू नशे में आए। बोले तुमने थाने में मेरे घर के लाइसेंसी असलहे को जमा कराने की पैरवी की है। तुम मेरा असलहा जमा कराओगे। उनके ऐतराज करने पर बसपा नेता उग्र हो गए। अभी बताता हूं, कहकर घर चले गए।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दुबारा बसपा नेता लौटे तो उनके हाथ में लाइसेंसी अद्धी थी। नेता ने ताबड़तोड़ फायरिंग झोंकी तो घबराकर संजय शुक्ला एक कमरे में घुस गए। नेता ने गाली और धमकी दी फिर घर की ओर चल दिए। तब तक फायरिंग की सूचना पाकर कृष्णा नगर चौकी इंचार्ज फोर्स के साथ पहुंच गए।
बसपा नेता को उनके घर से हिरासत में ले लिया। असलहा बरामद करने के लिए छानबीन की गई लेकिन न तो असलहा और न ही बसपा नेता की पत्नी कहीं दिखी। चकेरी इंस्पेक्टर ने बताया कि पत्नी सीमा शर्मा के नाम असलहा का लाइसेंस है। माना जा रहा है कि वह असलहा लेकर कहीं छिप गई है। उधर बसपा नेता की पैरवी में थाने पर कई रसूखदार नेताओं का रात तक जमावड़ा लगा रहा। बकौल इंस्पेक्टर असलहा निरस्त्रीकरण की संस्तुति की जाएगी। साथ भी सेवन सीएलए लगाने पर भी विचार किया जा रहा है।

श्रोत compact.amarujala.कॉम http://compact.amarujala.com/city/3-1-7931.html


Leave a Reply

 
GROUP TV © 2011 DheTemplate.com & Main Blogger. Supported by Makeityourring Diamond Engagement Rings

You can add link or short description here